728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 4 March 2017

    अब कभी फिल्‍मों में काम नहीं कर पायेंगे कादर खान - kadar khan will not see in film

    बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता कादर खान की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही है. हाल ही में उनके बड़े बेटे सरफराज इलाज के लिए उन्‍हें लेकर कनाडा रवाना हुए थे. वहीं सरफराज ने मीडिया से फोन पर बातचीत में कादर की तबीयत से जुड़ा अपडेट बताया है.

    सरफराज ने बताया,' मेरे पिता को चलने-फिरने में काफी परेशानी हो रही है. हम हर तरह से उनका इलाज कराने की कोशिश कर रहे हैं. थोड़ा चलने के बाद ही वे बैठने की जिद करते हैं. उन्‍हें डर लगता है कि वो कहीं गिर न जायें.'


    पिछले साल कादर खान का घुटने का ऑपरेशन हुआ था लेकिन बदकिस्‍मती से वह गलत हो गया. जिससे उनकी तकलीफ घटने की जगह और बढ़ गई. सर्जरी के बाद वो कभी चले ही नहीं. सरफराज ने बताया कि डॉक्‍टर उन्‍हें चलने की कोशिश करने के लिए कहते थे लेकिन उन्‍होंने कभी कोशिश नहीं की.


    सरफराज ने आगे यह भी बताया कि फिलहाल वो ठीक है और चिंता करने की कोई बात नहीं है. सरफराज के अनुसार वो शायद अब कभी फिल्‍मों में काम नहीं कर पायेंगे, क्‍योंकि वो चल नहीं पाते और बहुत ज्‍यादा कमजोर भी हो गये हैं.

    बताया जा रहा है कि कनाडा में उनकी देखभाल उनका बेटा और उसकी पत्‍नी कर रहे हैं. अपनी बीमारी के कारण कादर खान पिछले काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं. वे आखिरी बार साल 2015 में 'हो गया दिमाग का दही' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर मीडिया के सामने आये थे.

    कादर खान एक ऐसी शख्सियत है जिन्‍होंने पर्दे पर कई किरदारों को जीवंत किया. कभी विलेन बनकर लोगों को डराया तो कभी अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया. पर्दे पर उनकी और गोविंदा की जोड़ी को खूब पसंद किया. गोविंदा संग कादर खान ने कई फिल्‍मों में काम किया था. 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अब कभी फिल्‍मों में काम नहीं कर पायेंगे कादर खान - kadar khan will not see in film Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top