728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 30 January 2017

    एक इंडियावाले ने 'बिग बॉस 10' को अपने नाम कर लिया - Manveer gurja The winner of bigg boss season 10

    आम आदमी के रूप में 'बिग बॉस' के घर में दाखिल हुए मनवीर गुर्जर शो के दसवें सीजन के विजेता बन चुके हैं. 'बिग बॉस' के दस सीजनों के इतिहास में यह पहला मौका था जब देश की आम जनता यानी इंडियावालों को इस सेलिब्रिटी रियलिटी शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और एक इंडियावाले ने यह शो अपने नाम कर लिया. वीजे बानी शो की रनर अप रहीं. वहीं लोपामुद्रा राउत तीसरे स्थान पर रहीं. इससे पहले मनु पंजाबी 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए.

    'बिग बॉस' के घर के अंदर 15 हफ्तों के सफर ने मनवीर गुर्जर को पूरी तरह बदल दिया, इन 15 हफ्तों में न केवल उनके लुक में बल्कि उनकी पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव आया है. घर के अंदर मनवीर खुद कई बार कहते सुने गए कि अपने घर में वह एक गिलास उठाकर यहां से वहां नहीं रखते थे और यहां वह सारा काम कर रहे हैं. रिजल्ट अनाउंस होने से कुछ देर पहले मनवीर ने कहा, 'पहले जब घर में कोई मुझे कुछ भी बोलता था तो मुझे गुस्सा आ जाता था लेकिन अब घरवालों की अहमियत का पता चला है.'


    घर के अंदर मनवीर ही एक ऐसे प्रतिभागी रहे जिन्हें सबने पसंद किया, बढ़ी हुई दाढ़ी लेकर घर में दाखिल हुए मनवीर ने मनु को बचाने के लिए अपनी दाढ़ी काट दी. मनु, मोना, नितिभा से दोस्ती हो या घर का कोई काम, या फिर स्वामी ओम को संभालना ही क्यों न हो, मनवीर ने हर काम दिल से किया. शायद यही वजह रही कि उन्होंने पूरे इंडिया का दिल जीत लिया.

    विजेता की घोषणा से ठीक पहले लोपामुद्रा राउत को घर से एविक्ट किया गया, एविक्ट होने के बाद लोपा ने कहा कि वह घर से बाहर निकलकर काफी खुश हैं. उनसे पहले मनु पंजाबी ने 10 लाख लेकर अपनी मर्जी से शो से बाहर हो गए थे. बाहर आने के बाद मनु ने कहा कि 'बिग बॉस' के घर से उनकी मर्जी के बिना कोई नहीं निकल सकता है लेकिन उन्हें मौका मिला अपनी मर्जी से बाहर निकलने का तो उन्होंने सोचा कि बाहर निकलना ही अच्छा है.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: एक इंडियावाले ने 'बिग बॉस 10' को अपने नाम कर लिया - Manveer gurja The winner of bigg boss season 10 Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top