728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 24 January 2017

    अखिलेश आज सुल्‍तानपुर में रैली को करेंगे संबोधित - Akhilesh Yadav To Begin Election Campaign

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपनी नई भूमिका में मंगलवार को सुल्तानपुर से पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। अखिलेश आज सुल्‍तानपुर में एक रैली को संबोधित भी करेंगे।


    सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव मंगलवार को सुल्तानपुर में रैली संबोधित करेंगे। मुलायम सिंह यादव की जगह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने वाले अखिलेश की यह पहली चुनावी रैली होगी। सुल्तानपुर में पांचवे चरण के तहत 27 फरवरी को मतदान होगा। यहां से चुनाव अभियान की शुरूआत करने के फैसले से पार्टी कार्यकर्ताओं को हैरत है कि पहले और दूसरे चरण के तहत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों से चुनावी अभियान की शुरूआत क्यों नहीं की गई।

    सुल्तानपुर से चुनाव अभियान की शुरूआत करने के सपा अध्यक्ष अखिलेश के फैसले पर पूछे जाने पर वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने कुछ नहीं कहा। चौधरी ने बताया कि 25 जनवरी को अखिलेश लखीमपुर में एक अन्य रैली करेंगे। मुख्यमंत्री का विस्तृत दौरा जल्द ही घोषित किया जाएगा। बता दें कि सुल्तानपुर जिले में पांच विधानसभा क्षेत्र हैं।

    अखिलेश ने रविवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। कांग्रेस से गठजोड़ के बाद वह प्रत्याशियों के नाम तय करने में भी व्यस्त रहे।

    उधर, यूपी में तीसरे चरण के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब तक 579 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं। प्रथम चरण में होने वाले चुनाव में अब तक 469 प्रत्याशियों ने तथा द्वितीय चरण के लिए 130 नामांकन दाखिल हुए हैं।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अखिलेश आज सुल्‍तानपुर में रैली को करेंगे संबोधित - Akhilesh Yadav To Begin Election Campaign Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top