728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 25 January 2017

    रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन पर आतंकी हमले का खतरा, दो अफगान आतंकियों की तलाश- Republic Day Alert

    नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने में जुटी खुफिया एजेंसियों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को कम से कम दो संदिग्ध आतंकियों की तलाश है। ये संदिग्ध अफगान मूल के हैं। पुलिसवाले इनकी तलाश में साउथ दिल्ली के लाजपत नगर, भोगल और खिड़की एक्सटेंशन में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इन इलाकों में अफगान पर्यटक और शरणार्थी बड़े पैमाने पर रहते हैं।

    यह सुरक्षा अभियान ऐसे वक्त में शुरू किया गया है, जब हाल ही में विभिन्न सुरक्षा प्रतिष्ठानों के अफसरों की एक अहम बैठक हुई। इसमें एक खुफिया एजेंसी के प्रमुख ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के कुछ इनपुट्स शेयर किए। अफगान पासपोर्ट पर भारत में दाखिल हुए ये आतंकी गणतंत्र दिवस के मौके पर देश में हमले करने की फिराक में हैं। दिसंबर 2015 में जैश के काबुल स्थित एक धड़े ने दो आतंकियों को भारत भेजा था। ये दोनों जनवरी तक दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में रहे। हालांकि, वारदात की तैयारियों को अंजाम देने की प्रैक्टिस के दौरान दुर्घटनावश एक कम तीव्रता वाले आईईडी ब्लास्ट के बाद वे मिशन अधूरा छोड़कर भाग गए।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन पर आतंकी हमले का खतरा, दो अफगान आतंकियों की तलाश- Republic Day Alert Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top