728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 27 January 2017

    पंजाब : PM मोदी और राहुल गांधी की आज चुनावी रैलियां- Pm Modi And Rahul Gandhis Rally In Punjab

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी-अकाली दल के गठबंधन को मजबूती देने के लिए आज पंजाब के जालंधर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अमृतसर के मजीठिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। आज की रैली में पीएम मोदी के साथ पंजाब प्रभारी प्रभात झा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर सहित राज्य के बड़े नेता मौजूद रह सकते हैं। वहीं राहुल गांधी के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह, हाल ही में कांग्रेस में आए नवजोत सिंह सिद्धू और अन्य बड़े नेता मौजूद होंगे।
    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय पंजाब यात्रा पर जाएंगे और अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे। इस दौरान वह बादल परिवार के गढ़ में चुनाव प्रचार करने के अतिरिक्त अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी प्रचार करेंगे। पंजाब के बाद राहुल 30 जनवरी को गोवा जाएंगे। गोवा में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि राहुल 27 जनवरी से 29 जनवरी तक पंजाब में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे। पंजाब में चार फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। राहुल आज पंजाब के मजीठिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पंजाब : PM मोदी और राहुल गांधी की आज चुनावी रैलियां- Pm Modi And Rahul Gandhis Rally In Punjab Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top