728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 30 January 2017

    सपा-कांग्रेस के गठजोड़ के खिलाफ मुलायम ने कहा 'मैं पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा' - Mulayam singh yadav against congress candidates

    यूपी चुनाव के लिए अखिलेश और राहुल गांधी के साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो के एक दिन बाद ही अखिलेश के पिता मुलायम सिंह कांग्रेस के खिलाफ मैदान में उतरते दिख रहे हैं. सपा-कांग्रेस के गठजोड़ के खिलाफ मुलायम ने रविवार को कहा था कि मैं प्रचार नहीं करूंगा. सोमवार को मुलायम इससे एक कदम और आगे बढ़े और पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर नामांकन दाखिल करने को कह दिया.

    सपा के साथ गठबंधन के तहत कांग्रेस को 105 सीटें मिली हैं. पहले दो चरणों का नामांकन खत्म हो चुका है. मुलायम के इस निर्देश का मतलब है कि अगले पांच चरणों के चुनाव में कांग्रेस को मुलायम समर्थकों का भी सामना करना पड़ेगा.

    मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि मैंने जिंदगी भर सपा को कांग्रेस के खिलाफ लड़कर खड़ा किया और अब साथ जाने का कोई मतलब ही नहीं बनता. मुलायम सिंह ने कहा कि वह अभी भी अखिलेश को इस गठबंधन के खिलाफ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. मुलायम ने कहा कि ये एलायंस पार्टी को खत्म कर देगा.

    मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर हमारे नेता और कार्यकर्ता क्या करेंगे? सबने मेहनत की थी. अब उनका क्या होगा? ये ठीक नहीं. मैं पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा.


    इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह ने यूपी विधानसभा चुनावों के लिए सपा और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन का विरोध किया था. लखनऊ में जब राहुल और अखिलेश एक साथ कैंपेन कर रहे थे. नाराज मुलायम दिल्ली पहुंच गए और कहा कि मैं इस गठबंधन के लिए प्रचार नहीं करूंगा.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सपा-कांग्रेस के गठजोड़ के खिलाफ मुलायम ने कहा 'मैं पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा' - Mulayam singh yadav against congress candidates Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top