728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 29 January 2017

    पंजाब की धरती पर मौके की तलाश में रहता पाकिस्‍तान : मोदी - narendra modi in kotkapura rally


    पंजाब चुनाव के चलते राज्‍य में प्रचार अभियान के तहत आज फरीदकोट के कोटकपुर जिले में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्‍तान मौके की तलाश में रहता है. वह हमेशा पंजाब की धरती के इस्‍तेमाल की फ़िराक़ में रहता है. अगर यहां सरकार ढीली-ढाली आ जाए तो सिर्फ पंजाब ही नहीं, बल्कि हिंदुस्‍तान को संकट के दौर से गुजरना होगा. इसलिए पंजाब में एेसी सरकार चाहिए, जो देश की सुरक्षा भी कर सके. मोदी ने कहा- जो लोग दिल्ली से जिस रस्ते से आए हैं उनको उसी रस्ते से वापिस जाना पड़ेगा. पहले दिल्ली की जनता से किए वादे पूरा करें. अरुण जेटली भी रविवार को होशियारपुर, फगवाड़ा और राजासांसी में रैलियां करेंगे.  शाम को जेटली अमृतसर में काउंसलर्स से मीटिंग करेंगे. अमित शाह लुधियाना में सोमवार को रैली करेंगे.

    पीएम ने आगे कहा कि 'किसानों को फसल बीमा योजना दी. यह योजना किसानों की भलाई है. हम चाहते हैं कि पंजाब का किसान दुग्‍ध के उत्‍पादन में भी अव्‍वल रहे. दो साल में हम लोगों को भरपूर काम करने का मौका मिला है. पंजाब को ऊंचाइयों पर ले जाने में बादल साहब ने कोई कसार नहीं छोड़ी है. 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करने का हमनें संकल्प लिया है'.


    पीएम ने आगे कहा कि जिन लोगों ने गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान किया है, उन लोगों को कानून के हिसाब से सजा दी जाएगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि पंजाब की धरती पर जल्द ही इथेनॉल बनाने के कारखाने लगेंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: पंजाब की धरती पर मौके की तलाश में रहता पाकिस्‍तान : मोदी - narendra modi in kotkapura rally Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top