728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 24 January 2017

    सीरीज जीतने पर धोनी ने विराट कोहली को दिया ये अनमोल तोहफा! - Virat Kohli

    नयी दिल्ली: कप्तान के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी को तब तक ‘प्रतीक चिन्ह’ के रूप स्टंप एकत्रित करने की आदत थी जब तक बीसीसीआई ने एलईडी स्टंप का इस्तेमाल करने का फैसला नहीं किया था लेकिन पूर्व कप्तान ने सुनिश्चित किया कि वह विराट कोहली को ऐसी भेंट दें जो लंबे समय तक उनके जेहन में रहे।
    अब बीसीसीआई ब्रोंटे एकरमैन द्वारा बनायी गयी एलईडी स्टंप का इस्तेमाल करता है। धोनी ने ‘स्मृति चिन्ह’ इकट्ठी करने की विरासत मौजूदा कप्तान कोहली को पास करने का फैसला किया और उन्होंने सीरीज जीतने वाली गेंद भेंट स्वरूप दी। मौजूदा कप्तान के लिये यह भावनात्मक क्षण साबित हुआ।
    कोहली ने बीसीसीआई टीवी से कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे दूसरे मैच में मैच जीतने वाली गेंद दी। अब स्टंप काफी महंगे हो गये हैं और वे हमें इसे घर नहीं ले जाने देते। उन्होंने मुझे यह गेंद दी और कहा कि यह बतौर कप्तान मेरी पहली सीरीज जीतने वाली गेंद है और यह यादगार है। यह मेरे लिये विशेष क्षण था और मैंने इस गेंद पर उनके हस्ताक्षर भी कराये।’
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सीरीज जीतने पर धोनी ने विराट कोहली को दिया ये अनमोल तोहफा! - Virat Kohli Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top