728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 29 January 2017

    इस बार और भी भव्य होगा रियलिटी शो ‘बिग बॉस' का फाइनल - Big boss 10 final

    रियलिटी शो ‘बिग बॉस' का फाइनल इस बार और भी भव्य होगा जिसमें शो के प्रस्तोता सलमान खान और मेहमान अभिनेता रितिक रोशन की प्रस्तुतियां हो सकती हैं. रितिक अपनी फिल्म ‘काबिल' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे.पिछले तीन महीने से अधिक समय से कलर्स टीवी पर चल रहे ‘बिग बॉस 10' का अब आखिरी दौर है जिसमें कल अंतिम चार प्रतिभागियों मनवीर गुर्जर, बानी जे, लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की किस्मत का फैसला होगा.
    फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिल सकती हैं. सलमान अपने लोकप्रिय गानों ‘मेरा ही जलवा', ‘आज की पार्टी' आदि पर प्रस्तुति देंगे वहीं शो से बाहर हो चुके प्रतिभागी गौरव चोपडा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी प्रस्तुति देंगे। ये सभी केवल मंच पर नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी प्रस्तुति दे सकते हैं.

    अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल' की सफलता का जश्न मना रहे रितिक फिल्म की साथी अदाकारा यामी गौतम के साथ बिग बॉस के घर में फाइनलिस्ट प्रतिभागियों के साथ नाचते दिखेंगे. शो की आखिरी रात में टीवी कलाकारों मॉनी रॉय और करिश्मा तन्ना की भी प्रस्तुतियां हो सकती हैं. उधर कलर्स पर ही आने वाले गायन के रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार्स' के प्रचार के लिए गायक शंकर महादेवन भी बिग बॉस के फाइनल में दिखाई देंगे. फाइनल का प्रसारण कल कलर्स चैनल पर किया जाएगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इस बार और भी भव्य होगा रियलिटी शो ‘बिग बॉस' का फाइनल - Big boss 10 final Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top