728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 28 January 2017

    जाने राजपूत करणी सेना का फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर तोड़ फोड़ का कारण - Crash at shooting of sanjay leela bhansalis film padmvati

    राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दीपिका चित्तौड़ की रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं.

     संजय लीला भंसाली ने दो दिन पहले ही सेट की सुरक्षा बढ़ाई थी ताकि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक किसी के सामने न आ सके. फिल्म में शाहिद कपूर चितौड़ के राजा रतन सिंह रावल की भूमिका निभा रहे हैं. संजय ने सेट में काम करने वाले कलाकारों को भी सेट के अंदर कैमरा या कैमरा फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं दी है.

    करणी सेना का कहना है कि रानी पद्मावती ने खिलजी के आक्रमण के बाद महल की अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था. ऐसे में उन्हें खिलजी के सामने खुद को समर्पित करते दिखाना गलत है. करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए. उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऐतिहासिक कहानी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जाए. इससे पहले करणी सेना ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जोधा अकबर' का भी विरोध किया था और फिल्म को राजस्थान में बैन करवा दिया था. यह भी कहा जा रहा है कि राजपूत करणी सेना को हार्दिक पटेल की पाटिदार नरनिर्माण सेना का भी समर्थन है.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: जाने राजपूत करणी सेना का फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर तोड़ फोड़ का कारण - Crash at shooting of sanjay leela bhansalis film padmvati Rating: 5 Reviewed By: Sonali
    Scroll to Top