728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 8 January 2017

    रैनबसेरे में घुसी कार ने 10 को रौंदा, 4 मरे- Car Rams People

    लखनऊ : शहर के डालीबाग इलाके में बहुखंडीय इमारत के सामने बने रैनबसेरे में बीती रात करीब 1:25 पर घुसी बेकाबू कार ने वहां सो रहे 10 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने इलाज के दौरान सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। 6 घायलों में से तीन को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। हादसे में मारे गए और घायल हुए ज्यादातर लोग बहराइच के मटिहा गांव के हैं। कार में सवार गोमतीनगर निवासी आयुष रावत और निखिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, दोनों नशे में थे। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों में से एक समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक का बेटा है।
    बहुखंडीय के सामने एक संस्था द्वारा बनाए गए इस रैनबसेरे में रोज 50 से ज्यादा लोग सोते हैं। शनिवार को भी यहां 55-60 लोग सो रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रात करीब 1:25 बजे गन्ना संस्थान की तरफ से आ रही i20 (UP32GH7788) बेकाबू होकर रैन बसेरे में घुस गई। कार रैन बसेरे एक छोर से दूसरे छोर तक लोगों को रौंदती चली गई और खंभे से टकराकर पलट गई।
    2 लोगों के सिर कार के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गए। इनकी शिनाख्त पृथ्वीराज और गोकरन के रूप में हुई है। दोनों बहराइच के नानपारा थाना क्षेत्र के मटिहा गांव के हैं। सिविल अस्पताल में अब्दुल कलाम की भी मौत हो गई। अस्पताल में दम तोड़ने वाले एक अन्य व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बुधई, पैरू, मुन्नीलाल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: रैनबसेरे में घुसी कार ने 10 को रौंदा, 4 मरे- Car Rams People Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top