728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    इंडोनेशिया में नौका में आग लगने से 23 लोगों की मौत, 17 अब भी लापता-Indonesian Ferry Fire Killed-23-people-17-still-missing

    जकार्ता: जकार्ता के तट के पास एक नौका में आग लगने की घटना में 17 लोगों के अब भी लापता होने के बीच आज तलाश अभियान फिर से शुरू हो गया। इस दुर्घटना में 23 लोगों की मौत हो गई।
    अधिकारियों ने बताया कि जकार्ता के पास एक बंदरगाह से केपुलायुआन सेरिबु श्रृंखला में एक रिसॉर्ट द्वीप तिदुंग जा रही नौका में कल आग लग गई थी। इस नौका में 260 से अधिक लोग सवार थे।स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार अधिकतर यात्री इंडोनेशियाई थे जो नववर्ष की छुट्टी मना रहे थे।
    जकार्ता तलाशी एवं बचाव एजेंसी के अधिकारी दीतो ने कहा कि कम से कम पांच नौकाओं एवं कई स्पीडबोट एवं रबड़बोट को तलाश अभियान में लगाया गया है।
    दीतो ने कहा कि बचाए गए 224 यात्रियों में से 32 का तीन अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है। जकार्ता डिजास्टर मिटिगेशन एजेंसी के अधिकारी सेपली माड्रेटा ने कहा कि आग ने करीब आधी नौका को तबाह कर दिया और 23 शव बरामद हुए हैं ।
    जकार्ता पुलिस स्वास्थ्य विभाग के कर्नल उमर शाहाब ने कहा कि नौका में मिले 20 शव इतनी बुरी तरह झुलस गए हैं कि उनकी पहचान करना संभव नहीं है और पहचान करने के लिए उन्हें एक पुलिस अस्पताल में भेजा गया है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: इंडोनेशिया में नौका में आग लगने से 23 लोगों की मौत, 17 अब भी लापता-Indonesian Ferry Fire Killed-23-people-17-still-missing Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top