728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 1 January 2017

    भाजपा मुक्‍त भारत के लिए काम कर रहे हैं मोदी : केजरीवाल-Bjp Free India To Work Narendra Modi

    नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नाम संबोधन को उबाऊ करार दिया. उन्‍होंने कहा, मोदी भाजपा मुक्‍त भारत की दिशा में काम कर रहे हैं न की कांग्रेस मुक्‍त भारत के लिए.
    केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के भाषणा पर करारा हमला करते हुए कहा, मोदी जी का उबाऊ भाषण देश ने धैर्य से सुना कि शायद वो बताएंगे कब से हम बिना रोकटोक अपना पैसा बैंकों से निकल पाएंगे, पर निराशा हाथ लगी.
    केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, Modiji working 4 BJP mukt bharat, not Cong mukt bharat. लोगों को भाजपा से इतनी नफ़रत होने लगी है कि अगले 20 साल भाजपा को कोई वोट नहीं देगा. मोदी जी ने पुरे देश को धोखा दिया है, एक पैसा कालाधन नहीं आया, भ्रष्‍टाचार में कोई कमी नहीं आयी है. मोदी जी की विश्वसनीयता पुरी तरह से खत्‍म हो चुका है.
    गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल शाम राष्‍ट्र को नव वर्ष करी पूर्व संध्‍या पर संबोधित किया. मोदी ने अपने संबोधन में गरीबों , किसानों और महिलाओं को बड़ी राहत देने वाली योजनाओं का ऐलान किया. उन्‍होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए दो नयी योजनाओं की घोषणा की.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: भाजपा मुक्‍त भारत के लिए काम कर रहे हैं मोदी : केजरीवाल-Bjp Free India To Work Narendra Modi Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top