728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    17 मार्च से हो सकती हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं-Up Board Exams Can Be Held From-17 MarchStates,

    लखनऊ-यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 17 मार्च से हो सकती हैं। यूपी बोर्ड की ओर से शिक्षा विभाग के अधिकारियों को अनौपचारिक रूप से तारीख बता दी गई है। इसके मुताबिक अब शहर में परीक्षा की तैयारियां चल रही हैं। हालांकि, अभी इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।
    शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अगर चुनाव में कोई बड़ा फेरबदल नहीं किया गया तो परीक्षा 15 मार्च से ही होंगी। केंद्रों पर भी इसी तारीख के मुताबिक तैयारियां चल रही हैं। सूचना के मुताबिक अगले दो सप्ताह में स्कीम जारी की जा सकती है। 15 जनवरी तक लगभग सभी जगह प्रैक्टिकल की परीक्षाएं पूरी हो जाएंगी। इसके बाद जब भी आयोग से मंजूरी मिलेगी, परीक्षा करवाई जा सकेगी।

    गौरतलब है कि फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और चुनाव आयोग ने इन राज्यों से कहा है कि स्कूल बोर्डों के परीक्षा कार्यक्रम घोषित किए जाने से पहले उससे परामर्श किया जाए।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 17 मार्च से हो सकती हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं-Up Board Exams Can Be Held From-17 MarchStates, Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top