728x90 AdSpace

  • Latest News

    Friday 20 January 2017

    वो सितारे जो डोनल्ड ट्रंप के समारोह में 4 चांद लगाएंगे - Donald Trump Oath Ceremony

    अमरीका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण की तैयारी जितनी ज़ोरों से चल रही है उतना ही जोश उनके ख़िलाफ़ होने वाले कार्यक्रमों को लेकर है.
    कई बड़ी हस्तियां उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर चुकी हैं लेकिन डोनल्ड ट्रंप की टीम कार्यक्रम की रौनक बढ़ाने के लिए कई सितारों को लाने में कामयाब हुई है.
    वॉशिंगटन डीसी में लिंकन मेमोरियल में 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' कॉनसर्ट में हार्ड रॉक बैंड- 3 डोर्स डाउन हिस्सा ले रहे हैं. कंट्री सिंगर टॉबी कीथ भी इस स्वागत समारोह में हिस्सा लेंगे.
    कार्यक्रम में हिस्सा लेने के अपने फ़ैसले पर उन्होंने कहा कि वो इससे पहले बुश और ओबामा के अलावा इराक़ और अफ़ग़ानिस्तान में 200 कार्यक्रमों में भी परफ़ॉर्म कर चुके हैं.  ट्रंप के कार्यक्रमों में शामिल होने वालों में ऑस्कर विजेता जॉन वोइट का नाम भी है. कार्यक्रम में शामिल होने वाले डीजे रवि ड्रम्स ने बताया कि उनके पिता ने कहा कि ये सम्मान की बात है. उनके पिता आठ डॉलर के साथ एक तरफ़ा टिकट लेकर अमरीकी सपना पूरा करने आए थे.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: वो सितारे जो डोनल्ड ट्रंप के समारोह में 4 चांद लगाएंगे - Donald Trump Oath Ceremony Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top