728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 7 January 2017

    9 जनवरी को कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू - Will Sidhu Join Congress

    नई दिल्ली: बीजेपी का दामन छोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू 9 जनवरी को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद कांग्रेस ने 10 जनवरी को पार्टी की चुनाव समिति की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इससे एक दिन पहले सिद्धू कांग्रेस जॉइन कर लेंगे।

    उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने मंगलवार को दिल्ली में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से ही कांग्रेस में उनके शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं।
    एक तरफ जहां उनके पार्टी में शामिल होने की अटकलें हैं, वहीं पंजाब कांग्रेस में उनकी भूमिका को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि चुनाव में उनकी क्या भूमिका रहेगा। हालांकि, उनकी पत्नी नवजोत कौर ने 4 जनवरी को मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ सकते हैं। इसके बाद गुरुवार को कांग्रेस ने भी इस बात की पुष्टि कर दी थी कि सिद्धू पार्टी टिकट से पंजाब चुनाव में लड़ेंगे। बता दें कि नवजोत कौर 28 नवंबर को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर चुकी हैं।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 9 जनवरी को कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू - Will Sidhu Join Congress Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top