728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 10 January 2017

    ओम पुरी की बीवियों की तनातनी, आयोजित हुईं दो श्रद्धांजलि सभाएं - Two Prayer Meet For Om Puri

    दिग्गज अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद से ही उनकी पत्नी नंदिता पुरी खबरों में हैं। नंदिता को लेकर कई तरह की खबरें और बातें सामने आ रही हैं। नंदिता ने पुलिस को बिना बताए ही ओम पुरी के बंगले और फ्लैट की चाबियां अपने कब्जे में कर ली हैं। साथ ही ओम पुरी के तीन अकाउंट भी उन्होंने फ्रीज करा दिए हैं।

    सोमवार को ओम पुरी के निधन के चौथे पर मुम्बई के उपनगर अंधेरी में दो-दो श्रद्धांजलि सभा के आयोजन से एक नए विवाद को भी हवा मिलती दिख रही है दो श्रद्धांजलि सभा करने की वजह है ओम पुरी की पत्नी नंदिता और पूर्व पत्नी सीमा कपूर की आपसी तनातनी, जो अब सबके सामने इस तरह से खुल कर आ गई है।

    पहली सभा का आयोजन जहां पहली पत्नी सीमा कपूर ने और दूसरी सभा को नंदिता पुरी ने आयोजित किया है। दोनों ही प्रार्थना सभाओं का समय अलग-अलग है। नवभारतटाइम्स डॉट कॉम ने इन दोनों प्रार्थना सभाओं को लेकर जब पुरी परिवार के करीबियों से बात की तो लगभग सभी का जवाब एक जैसा था। सभी का कहना था कि वह ऐसे समय पर किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं करना चाहते हैं, अगर दो जगह पर प्रार्थना सभा रखी गई है तो वह समय निकाल कर दोनों जगह जाएंगे।

    पुरी परिवार के करीबी सूत्र बताते हैं, 'नंदिता और सीमा के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है। जब ओम पुरी जिंदा थे तब भी दोनों के बीच खूब झगड़े होते थे। दोनों बीवियों के बीच के विवाद की वजह से कई बार ओम पुरी को आस-पड़ोस वालों के सामने शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा था।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: ओम पुरी की बीवियों की तनातनी, आयोजित हुईं दो श्रद्धांजलि सभाएं - Two Prayer Meet For Om Puri Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top