728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 19 January 2017

    डिप्टी सीएम सिसोदिया ने मोदी को दी चुनौती - Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodia

    नई दिल्ली. सीबीआई जांच के घेरे में आये दिल्ली प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया ने प्रधान मंत्री मोदी को मैदान में आने की चुनौती दी है. मनीष सिसोदिया ने कहा है सुबह आपकी सीबीआई का घर और दफ्तर में इंतजार करूंगा. सिसोदिया ने यह भी कहा है, ' देखते हैं कितना जोर है आपके बाजुए कातिल में'. 'टॉक टु एके' कैंपेन में गड़बड़ी के आरोप में सीबीआई ने प्रारंभिक जांच का मामला दर्ज किया है.

    केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच करेगी. सीबीआइ उनके खिलाफ टॉक टू एके मीडिया कैंपन मामले की जांच करेगी. यह मीडिया कैंपन सोशल मीडिया पर पिछले साल चलाया गया था, जिसकी सत्यता पर कुछ मीडिया रिपोर्टों के जरिये उस समय सवाल भी उठाया गया था. अब इस मामले में सीबीआइ ने आज सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिक जांच करने का मामला दर्ज किया है. उस समय विपक्षी पार्टी कांग्रेस व भाजपा ने भी इस पर सवाल किया था. कांग्रेस ने जहां इसे जनता के पैसे का दुरुपयोग बताया था, वहीं भाजपा ने इसे स्क्रीप्टेड कहा था.

    इस मामले में सीबीआइ के इस नये कदम से चुनावी मौसम में आम आदमी पार्टी व उसके शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आम आदमी पार्टी में केजरीवाल के बाद सिसोदिया ही सबसे बड़े नेता माने जाते हैं. आम आदमी पार्टी पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में दो राज्यों पंजाब व गोवा में गंभीरता से चुनाव लड़ रही है और सत्ता में आने की भी उम्मीद पाले हुए है.

    मालूम हो कि साल 2016 के जुलाई महीने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से सीधे जुड़ने के लिए टॉक टू एके नाम का कैंपन शुरू किया था. इसके बारे में कहा गया था कि इसमें केजरीवाल लाइव वीडियो के जरिये लोगों से बात करेंगे. इसके बारे में यह भी कहा गया था कि जनता उनसे सवाल भी पूछ सकती है. यह सारा कुछ वेबसाइट के माध्यम से ही होना था. जनता के लिए फोन नंबर और एसएमएस नंबर भी जारी किये गये थे.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: डिप्टी सीएम सिसोदिया ने मोदी को दी चुनौती - Deputy-Chief-Minister-Manish-Sisodia Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top