728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 11 January 2017

    'तनु वेड्स मनु' के तीसरे में पार्ट कंगना फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी - Kangana Ranaut

    फिल्‍म निर्माता आनंद एल रॉय 'तनु वेड्स मनु' सीरीज की दो फिल्‍में बनाने के बाद अब फिल्‍म के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुट गये हैं. लेकिन फिल्‍म के तीसरे पार्ट को लेकर दो बातें सामने आई है, जो कंगना रनौत के फैंस को थोड़ा निराश कर सकती है.
    फिल्म के तीसरे पार्ट से जुड़ी जो सबसे बड़ी और शॉकिंग बात सामने आ रही है वह यह है कि पिछली दोनों सीरीज की जान रही अभिनेत्री कंगना रनौत इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी. उन्‍हें इस फिल्‍म से निकाल दिया गया है और उनकी जगह नयी एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है.


    वहीं फिल्‍म से जुड़ी दूसरी बात यह है कि फिल्‍म का निर्देशन आनंद एल रॉय नहीं करेंगे, बल्कि पिछली दोनों सीरीज की कहानी लिख चुके हिमांशु शर्मा इस फिल्‍म का निर्देशन करेंगे. सूत्रों के अनुसार फिल्‍म की कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि हिमांशु की सलाह पर ही कंगना को थर्ड पार्ट से हटाया गया है.


    कहा तो यह भी जा रहा है कि पिछली दोनों फिल्‍में, खासकर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' की शूटिंग के दौरान कंगना के रवैये से फिल्‍म की यूनिट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि पिछले दोनों पार्ट के लीड एक्‍टर रहे आर माधवन भी कंगना के रवैये से बेहद नाराज थे और वे भी कंगना को इस पार्ट में लेने के पक्ष में नहीं थे.
    कहा तो यह भी जा रहा है कि मार्च 2017 तक इस फिल्‍म को लेकर कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट की जा सकती है.


    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे में पार्ट कंगना फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी - Kangana Ranaut Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top