728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 19 January 2017

    अखाड़े में बाबा, ओलंपिक चैंपियन को किया चित- Pro Wrestling League

    नई दिल्ली. पहले योग फिर आयुर्वेद में हाथ आजमाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव अब पहलवान भी बन गए हैं. उन्होंने ओलिंपिक पदक विजेता यूक्रेन के पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को एक मुकाबले में 12-0 के अंतर से हरा दिया. यह मुकाबला प्रो-रेसलिंग लीग में मुंबई महारथी और पंजाब रॉयल्स के बीच हुए दूसरे सेमीफाइनल के दौरान आयोजित किया गया. मुकाबला शुरू होने से पहले बाबा रामदेव ने कुछ योग के आसन करके दिखाए. उसके बाद शुरू हुए मुकाबले में बाबा ने प्रारंभ से ही आंद्रे पर पकड़ मजबूत बनाकर रखी.
    मुकाबले के बाद रामदेव ने कहा कि आंद्रे वाकई एक अच्छे पहलवान हैं और उन्होंने उनके साथ कुश्ती के मुकाबले का आनंद लिया. उधर, आंद्रे भी इस उम्र में बाबा की फुर्ती और ताकत को देखकर प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके. उन्होंने कहा कि योग की ताकत को उन्होंने आज खुद महसूस किया है. दिल्ली के केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में हुए मुकाबले की प्रायोजक बाबा की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद है.
    यह पहला मौका नहीं है जब बाबा ने किसी पहलवान के साथ दो-दो हाथ किए हों. बीते साल भी हरिद्वार में अपने आश्रम की 20वीं वर्षगांठ के मौके पर बाबा ने ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को कुश्ती के लिए ललकारा था.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अखाड़े में बाबा, ओलंपिक चैंपियन को किया चित- Pro Wrestling League Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top