728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    बीजेपी परिवर्तन रैली में बोले मोदी- 'यूपी में विकास का 14 साल का वनवास खत्म करे जनता'-Narendra Modi Speech In- Bp Parivarta Rally In Ramabai Ambrdkar Ground Lucknow

    लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास पिछले 14 साल से वनवास भोग रहा है और भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता को राहत दिलाने के लिये राज्य का आगामी विधानसभा चुनाव एक जिम्मेदारी के तौर पर लड़ना होगा।मोदी ने एक बार फिर ‘सबका साथ-सबका विकास’ का नारा बुलन्द करते हुए प्रदेश की जनता का आहवान किया कि वह जात-पात और अपने-पराये की भावना से उपर उठकर विकास के लिये भाजपा को वोट दे।
    प्रधानमंत्री ने परिवर्तन महारैली में कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की सेवा करने का अवसर मिला था लेकिन बीच में 14 साल बीत गये। इससे पहले कल्याण सिंह, रामप्रकाश गुप्ता और राजनाथ सिंह के नेतृत्व में रही भाजपा की सरकार को लोग आज भी याद करते हैं। मुद्दा भाजपा के वनवास का नहीं है, बल्कि मुद्दा यह है कि 14 साल के लिये उत्तर प्रदेश में विकास का वनवास हो गया है।
    महारैली में उमड़े जनसैलाब से गदगद हुए मोदी ने कहा कि हवा का रुख साफ-साफ नजर आ रहा है। मुझे अपने पूरे जीवनकाल में इतनी बड़ी रैली सम्बोधित करने का सौभाग्य पहले कभी नहीं मिला। चुनाव का हिसाब-किताब लगाने वाले राजनीतिक पंडितों को यह रैली देखने के बाद अब मेहनत नहीं करनी पड़ेगी कि चुनाव में होने वाला क्या है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीजेपी परिवर्तन रैली में बोले मोदी- 'यूपी में विकास का 14 साल का वनवास खत्म करे जनता'-Narendra Modi Speech In- Bp Parivarta Rally In Ramabai Ambrdkar Ground Lucknow Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top