728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    चुनाव आयुक्त से मिले मुलायम सिंह, सपा के चुनाव चिह्न ‘साइकिल' पर दावा ठोका-Mulayam Singh Yadav Spquarrel Delhi- EC

    5.20 : चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद वहां से रवाना हुए मुलायम सिंह, शिवपाल, अमर सिंह और जयाप्रदा
    4.42 : चुनाव आयोग पहुंचे मुलायम सिंह-शिवपाल, साथ में हैं अमर सिंह और जयाप्रदा
    4.15 : कल 11.30 बजे चुनाव आयोग जायेंगे रामगोपाल यादव

    1.45 :  पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने कहा, फ्रीज हो सकता है सपा का चुनाव चिह्न साइकिल, दोनों खेमे को मिल सकता है अलग-अलग चिह्न


    1.01 : दिल्ली पहुंचे मुलायम सिंह यादव


    12.30 :  मुलायम के आवास पहुंचे अमर सिंह, चुनाव आयोग ने दिया मुलायम को वक्त

    12.00 : सपा के चुनाव चिह्न को लेकर विवाद, चुनाव आयोग ने अखिलेश यादव को दिया शाम 4.30 बजे मिलने का समय
    11.55 : सपा से निष्कासित राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल की मुलायम सिंह यादव को सलाह, अमर सिंह और शिवपाल यादव से दूर रहें
    10.45 : शिवपाल ने कहा नेताजी राष्ट्रीय अध्यक्ष थे और हमेशा रहेंगे. मैं हमेशा उनके साथ हूं


    10.43 : लंदन से दिल्ली पहुंचे अमर सिंह, कहा मैं हमेशा से मुलायम सिंह यादव के साथ हूं और रहूंगा, मैं उनका साथ देकर नायक बना और उनका साथ देने में मुझे खलनायक भी बनना पड़ा तो बनूंगा.
    लखनऊ : सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पार्टी में जारी घमासान के बीच आज दिल्ली के लिए रवाना हुए. इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं, अब मेरा स्वास्थ्य बिलकुल ठीक है. उन्होंने कहा कि मीडिया ने हमेशा मेरा साथ दिया है. मैंने कोई भ्रष्टाचार या गलत काम नहीं किया है, अगर कोई इल्जाम लगा भी तो सुप्रीम कोर्ट ने मुझे बाइज्जत बरी किया है.
    गौरतलब है कि रविवार को अखिलेश यादव ने  मुलायम सिंह यादव को पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पद से हटाकर उसे अपने नाम कर लिया, वहीं मुलायम ने इस अधिवेशन को ही असंवैधानिक करार दे दिया. कल मुलायम की तबीतय अचानक बिगड़ गयी. हाई ब्लड प्रेशर की शिकायक के बाद उनके आवास पर डॉक्टर पहुंचे और उनके सेहत की जांच की. शिवपाल सिंह यादव को जैसे ही उनकी तबियत खराब होने की जानकारी मिली वो मुलायम से मिलने उनके आवास जा पहुंचे.

    समाजवादी पार्टी में अंतर्कलह बढ़ता जा रहा है. रविवार के उलट फेर के बाद आज पिता और पुत्र के बीच समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल को लेकर घमासान मचा हुआ है.  सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज अखिलेश अपने समर्थक विधायकों के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी में हैं. चुनाव आयोग के सामने अखिलेश पार्टी अधिवेशन में लिये गये फैसले के बारे में जानकारी देंगे और साइकिल पर अपना दावा पेश करेंगे.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: चुनाव आयुक्त से मिले मुलायम सिंह, सपा के चुनाव चिह्न ‘साइकिल' पर दावा ठोका-Mulayam Singh Yadav Spquarrel Delhi- EC Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top