728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 1 January 2017

    2017 में अपना एक सपना पूरा करने के लिए पंजाब आएंगे अमिताभ बच्चन- Amitabh Bachchan Will Visit To Golden Temple For Akhand Path In Year-2017

    साल 2017 में अपना एक सपना पूरा करने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पंजाब आएंगे, जिसके लिए वे तीन साल से इंतजार कर रहे थे। दरअसल, अमिताभ बच्चन श्री हरमंदिर साहिब में श्री अखंड पाठ कराएंगे।
    बिग ने इसके लिए तीन साल पहले बुकिंग कराई थी। वर्तमान में श्री अखंड साहिब की बुकिंग करीब 73 हजार चल रही है। यानी में अगर आप श्री अखंड साहिब का पाठ करवाना चाहते हैं तो वर्ष 2020 तक इंतजार करना होगा। प्रतीक्षा सूची में हरभजन मान और सुनील शेट्टी भी शामिल हैं।
    अब की जाने वाली बुकिंग के लिए श्री अखंड पाठ की तिथि वर्ष 2020 के बाद मिलेगी। वर्ष 2017 की पूर्व संध्या पर देश-विदेश से श्री हरिमंदिर साहिब में श्री अखंड साहिब जी के पाठ के लिए करीब सौ बुकिंग आई। इसके पहले श्री अखंड साहिब जी के पाठ के लिए वेटिंग लिस्ट काफी लंबी है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 2017 में अपना एक सपना पूरा करने के लिए पंजाब आएंगे अमिताभ बच्चन- Amitabh Bachchan Will Visit To Golden Temple For Akhand Path In Year-2017 Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top