728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 1 January 2017

    सपा में विवाद सुलझाने के लिए राबड़ी ने मुलायम से की ये अपील-Rabri Devi Appeal From Mulayam Singh Yadav

    पटना : उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी में जारी विवाद पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सपा नेताओं खासकर मुलायम सिंह यादव से अपील करते हुए कहा है कि वो पार्टी के मुखिया के तौर पर भाई और बेटा अखिलेश यादव के साथ बातचीत कर मामले का समाधान करें.

    पटना में एक समाचार चैनल से खास बातचीत करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि परिवार में झगड़ा से कुछ हासिल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में अगर भाजपा को हराना है तो सपा परिवार को एकजुट होना होगा. उन्होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव लड़ने से सरकार नहीं बनेगी. अगर चुनाव में भाजपा को परास्त करना है तो  एकजुट होकर चुनाव में मुकाबला करना होगा.

    पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि परिवार के इस लड़ाई के पीछे बाहरी आदमी का हाथ है और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को पहल कर मामले को हल निकालने का प्रयास करना चाहिये. उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बातकर मामले को हल करने की अपील की थी.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: सपा में विवाद सुलझाने के लिए राबड़ी ने मुलायम से की ये अपील-Rabri Devi Appeal From Mulayam Singh Yadav Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top