728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 19 January 2017

    यूपी के एटा में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर, 25 बच्चों की मौत- 25 School Children Dead

    एटा : यूपी के एटा में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। गुरुवार को यहां एक स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 25 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा बच्चे बच्चे घायल हो गए। यह हादसा एटा के अलीगंज रोड पर हुआ जब बच्चे स्कूल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है।

    जानकारी के मुताबिक, यह बस जेएस विद्या पब्लिक स्कूल की थी जो बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी। बस में 60 से ज्यादा बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों से भरी यह बस बालू से लदे ट्रक से टकरा गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। बालू से भरा ट्रक सामने से आ रहा था जिसकी बस से सीधी टक्कर हो गई।

    एसडीएम मोहन सिंह के मुताबिक, सरकारी अस्पताल में 20-25 बच्चे भर्ती हैं, 15 बच्चे एक प्राइवेट नर्सिंग होम में जबकि तीन बच्चों को उनके अभिभावक इलाज के लिए अपने साथ किसी दूसरे अस्पताल ले गए हैं। कुछ घायलों को आगरा और अलीगढ़ भेजा जा रहा है।बताया जा रहा है कि गुरुवार को प्रशासन ने छुट्टी का आदेश दिया था, इसके बावजूद स्कूल खुला था। डीएम शम्भूनाथ ने स्कूल बंद करने का आदेश दिया था। प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है और हादसे के दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश दिए हैं। स्कूल के खिलाफ डीएम के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। डीएम ने कहा है कि स्कूल की मान्यता रद्द होगी। वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, बस का रजिस्ट्रेशन कुछ दिन पहले ही एक्सपायर कर गया था।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: यूपी के एटा में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर, 25 बच्चों की मौत- 25 School Children Dead Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top