728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 18 January 2017

    मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत - Saharanpur News

    जन लीडर न्यूज़
    गंगोह। होर्न बजाने से बिदकी भैंस की कार से टक्कर लगने की मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया। दोनों पक्षों के बीच हुए जमकर पथराव व गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर लोग घायल हो गये। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। गांव में तनाव के चलते पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल के आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 
    गांव लखनौती में प्रत्येक बुधवार को पशु पीठ लगती है, जिसमें पशुओं की खरीदफरोख्त का काम होता है। पीठ से गांव के ही शहजाद आदि भैंस खरीद कर ले जा रहे थे। गांव में अपने घर के समीप ही मौहल्ला कुरैशियान में दूसरी तरफ से कार लेकर आ रहे वासिद कुरैशी ने रास्ता लेने को ज्यों ही हाॅर्न बजाया। हाॅर्न बजाने की आवाज से बिदकी भैंस व कार की मामूली टक्कर हो गई, हालांकि कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। इसके बावजूद, दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर कहासुनी व गालीगलौच हो गई। मामला मारपीट में बदल गया। इतना ही नही दोनों पक्षों की ओर से पथराव तक शुरु हो गया। इसमें दोनों पक्षों के दो व्यक्ति वासिद व शहजाद को चोटें आई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया। पुलिस के जाते ही दोनों पक्षों में फिर से पथराव व फायरिंग शुरु हो गई जिसमें जावेद छर्रें लगने से घायल हो गया। दोबारा सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। घायल जावेद, मुस्तकीम, वासिद, मेहरबान, शहजाद, कादिर व भूरा आदि को सीएचसी लाया गया। मामला यही नहीं थमा, दोनों पक्षों के लोग तीसरी बार फिर आमने-सामने आ गये। दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग हुई। इसमें गोली लगने से एक पक्ष के भूरा उर्फ तौफीक पुत्र मौहम्मद कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष के सोनू पुत्र शफीक ने जिला अस्पताल में दम तोड दिया। 
    ------------
    घटना में ये हुए घायल
    भैंस और कार के बीच मामूली सी टक्कर लगने से हुए खूनी संघर्ष में गोलीबारी से भूरा व सोनू की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गये। घायलों में अलीजान, सहाबूदीन, जावेद, अनस, शहनावाज, वाशिद, मोहसिन, फिरोज, परवेज, नाजिम, शोएब व अनीश बताये गये है। लगातार तीसरी बार हुए झगडे में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद एएसपी सुरेंद्र कुमार, कोतवाल विंध्याचल तिवारी, एसएसआई सुशील सैनी ने भारी पुलिस व पीएसी बल के साथ मौके पर ही डेरा डाल दिया। देर शाम डीएम व एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। 




    Keywords: Lockal news, saharanpur news, Crime, 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत - Saharanpur News Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top