728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 9 January 2017

    आम आदमी पार्टी के पास पंजाब और गोवा का चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं : केजरीवाल - Aap Does Not Have Money

    पणजी: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि उनकी ईमानदार पार्टी के पास आगामी पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए रुपये नहीं हैं.
    मपुसा शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'हमारे पास पंजाब और गोवा के चुनाव लड़ने के लिए एक पैसा भी नहीं है. हमारे बैंक खाते खाली हैं.'
    उन्होंने कहा, 'हम पिछले दो साल से दिल्ली में सत्ता में हैं, हम रुपये बना सकते थे, लेकिन दो साल सत्ता में रहने के बाद भी हमारे पास चुनाव लड़ने के लिए रुपये नहीं हैं.' भाजपा, कांग्रेस और एमजीपी पर जोरदार प्रहार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन पार्टियों के गिनती के दिन बचे हैं.
    उन्होंने कहा, 'इस बार लोग 'आप' को वोट देंगे जो गोवा में (40 में से) 28-32 सीटें जीतेगी.' उन्होंने दावा किया, "आम आदमी पार्टी और अन्य पार्टियों में स्पष्ट विभाजन है. 'आप' एक ईमानदार राजनीतिक दल है, जबकि बाकी के भ्रष्ट हैं. हमारी सबसे मजबूत प्रतिद्वंद्वी भाजपा भी अपनी आंतरिक बैठकों में मानती है कि 'आप' नेता भ्रष्ट नहीं हैं."

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आम आदमी पार्टी के पास पंजाब और गोवा का चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं : केजरीवाल - Aap Does Not Have Money Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top