728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 22 January 2017

    मोदी सरकार ने विकास के नाम पर पकड़ा दिया झाडू- अखिलेश यादव - Akhilesh Yadav

    लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक के बाद एक कई प्रहार किए. उन्होंने ‘अच्छे दिनों' की परिभाषा पूछते हुए कहा कि अपने तीन साल के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल रही मोदी सरकार ने लोगों को विकास के बहाने झाडू पकडा दिया और जमकर योग करवा दिया.
    अखिलेश ने यहां ‘छोटे लोहिया' के नाम से मशहूर जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर सपा का चुनाव घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि चुनाव आने पर दूसरे दलों के लोग ना जाने कौन-कौन सी बातें कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता जानती है कि गांव, गरीब और अल्पसंख्यकों की चिंता किसने की.
    उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा पर तंज करते हुए कहा ‘‘जिन्होंने अच्छे दिनों का वादा किया.... सबका साथ सबका विकास की बात कही. अब तो तीन साल हो रहे हैं.... चुनाव आ रहा है तो हो सकता है कि बजट में कुछ नई चीजें दे दें लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता अच्छे दिन ढूंढ रही है. विकास के बहाने कभी झाडू पकडा दी तो कभी योग करा दिया. बहाने कैसे कैसे चल रहे हैं.'
    मुख्यमंत्री ने कहा ‘‘हमें जैसे-जैसे दिन देखने थे, देख लिये, बहुत कम समय में देख लिये. लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि अच्छे दिन की परिभाषा क्या है. आपने :भाजपा: उत्तर प्रदेश को बरबाद करने की बहुत कोशिश की. बहुत चाहा कि माहौल को दूसरी तरह का बना दिया जाए, लेकिन हमनें ऐसा नहीं होने दिया.' उन्होंने कहा कि भाजपा ‘डिजिटल इंडिया' की बात करती है, लेकिन उसने इसे जमीन पर उतारने के लिये कुछ नहीं किया. जहां तक ‘कैशलेस सोसाइटी' की बात है तो वह स्मार्ट फोन के साथ-साथ हमारे लैपटाप से भी हो सकता है.
    अखिलेश ने कहा कि विकास के मामले में समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं है. जनता एक बार फिर उनकी सरकार बनवाये तो संतुलित विकास को आगे बढाया जाएगा.

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मोदी सरकार ने विकास के नाम पर पकड़ा दिया झाडू- अखिलेश यादव - Akhilesh Yadav Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top