728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 3 January 2017

    कैप्टन अमरिंदर ने नीतीश को दिया पंजाब में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार का न्योता-Captain Amrinder Invites Nitish Kumar To Compaign In Punjab For Congress

    पटना-पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पंजाब में कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने का न्योता दिया है। गौरतलब है कि बिहार में नीतीश की महागठबंधन सरकार में कांग्रेस भी साझेदार है। गुरु गोविंद सिंह की 350वीं जयंती में हिस्सा लेने पटना पहुंचे कैप्टन अमरिंदर ने नीतीश कुमार से मुलाकात की। उन्होंने गुरु गोविंद सिंह प्रकाशोत्व में बिहार सरकार की तरफ से की गई व्यवस्था की तारीफ की।
    दोनों नेताओं ने साथ में लंच किया। इस दौरान कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी भी मौजूद रहीं। कैप्टन ने इस मौके को भुनाते हुए नीतीश को पंजाब में काग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने का न्योता दिया। हालांकि अमरिंदर ने नीतीश से अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक भेंट नहीं थी और लंच पर उन्होंने अनौपचारिक बातचीत की।
    अमरिंदर ने बताया कि उन्होंने नीतीश कुमार से पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा और उन्हें उम्मीद है कि बिहार के सीएम उन्हें निराश नहीं करेंगे। बिहार में जेडीयू-कांग्रेस और आरजेडी के महागठबंधन की तरफ इशारा करते हुए कैप्टन ने कहा कि दोनों पार्टियों में एक दूसरे से सीखने के लिए बहुत कुछ है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: कैप्टन अमरिंदर ने नीतीश को दिया पंजाब में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार का न्योता-Captain Amrinder Invites Nitish Kumar To Compaign In Punjab For Congress Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top