728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 15 January 2017

    स्हारनपुर के गंगोह में बीकॅाम छात्र की हत्या - Crime, Murder News

    • -सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बाइक सवार हत्यारे 
    • -क्राईम ब्रांच के अलावा डीएम व एसएसपी मौके पर 

    जन लीडर न्यूज़
    गंगोह। नगर की सर्वाधिक व्यस्ततम शिवचैक पर बाइक सवार बदमाशों ने सांझ ढलते ही बीकॉम के छात्र को चाकुओं से बुरी तरह गोद डाला। जान बचाकर भागते छात्र को गिरने के बाद मरा समझकर आरोपी बेरोकटोक बेखौफ अंदाज में निकल भागे। गम्भीर हालत में घायल छात्र को सीएचसी से जिला अस्पताल और वहां से देहरादून स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां मैक्स अस्पताल के डाक्टर अथक प्रयास के बावजूद उसे बचा न सके। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पड़ोसी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं। घटना के समय उसके साथ ट्यूशन पढने गए मौजूद छात्र से पुलिस पूछताछ करने में लगी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटनास्थल के समीप लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिनमें बदमाशों की आवाजाही साफ नजर आ रही है। 
    लाला किशनचंद राजकीय महाविधालय में बीकॉम प्रथम वर्ष का 18 वर्षीय छात्र सागर सैनी पुत्र संजीव सैनी मोहल्ला टांकान में मोरवाले इ्रजन के सामने का निवासी था। वह अपने साथी मुकुल सैनी के साथ घूमने के लिए निकला था। शिव चैक के समीप ही गली में दाखिल होने से पहले ही बाइक सवार पर आये तीन बदमाशों ने उसके साथी मुकुल को एक तरफ हटाकर उस पर पीछे से चाकुओं से ताबडतोड वार करने शरु कर दिए। वह चिल्लाता हुआ गली में भागा, परंतु बदमाश उसके पीछे भागते हुए लगातार वार करते रहे। उसके शरीर पर कमर व पेट पर सात वार किये गये। वह जान बचाकर लहुलूहान हालत में आगे जाकर गिर पडा। उसे मरा समझने के बाद ही हमलावर गली के बाहर खडे साथी की बाइक पर बैठकर आराम से फरार हो गए। लोगों ने छात्र के परिजनों और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायल छात्र को सीएचसी ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से भी नाजुक हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था। परिजन उसे देहरादून स्थित कई अस्पतालों में गये, मगर उसे भर्ती करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, परंतु उपचार के दौरान डाक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद देर रात उसने दम तोड दिया। छात्र की मौत से पूरे नगर में शोक की लहर व्याप्त है और परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने छात्र के शव को पीएम के लिए भेजा है। 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: स्हारनपुर के गंगोह में बीकॅाम छात्र की हत्या - Crime, Murder News Rating: 5 Reviewed By: न्यूज पोर्टल अपडेट
    Scroll to Top