728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 15 January 2017

    बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात का वीडियो जारी - Crime, Senior Citizen

    • -- पाॅश इलाके में हुई थी दुस्साहसिक घटना
    • -- चार दिन बाद भी खाली हैं पुलिस के हाथ 
    • -- सेना के कर्नल की मां हैं पीड़ित वृद्ध महिला 

    जन लीडर न्यूज़ 
    सहारनपुर। बेखौफ बदमाशों के हौसले इस हद तक बुलंद हो चुके हैं कि, वे सैन्य परिवारों के सदस्यों को भी निशाने पर ले रहे हैं। यही हकीकत नुमायां करते हुए एक बदमाश ने शहर के पाॅश इलाकों में शुमार शिव विहार में कर्नल की बुजुर्ग मां और अवकाशप्राप्त मेजर की पत्नी से सोने की चेन लूट ली। अब पुलिस ने इस दुस्साहसिक घटनाक्रम का वीडियो जारी किया है ताकि, वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे और उसके साथियों को जल्द दबोचा जा सके। 
    मामला कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मौहल्ला शिवपुरी का है। काॅलोनी में रिटायर्ड मेजर एचवी शर्मा 80 वर्षीय पत्नी राजकुमारी शर्मा के साथ रहते हैं। दंपति का बेटा सेना में कर्नल है। पीड़ित यहां मकान में अकेले ही रहते हैं। घटना बीती 11 जनवरी की दोपहर करीब तीन बजे की है। तब मेजर शर्मा पास ही दुकान पर कुछ सामान लेने गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी अकेली थीं, जो ठीक से चल नहीं पाती है। राजकुमारी वाॅकर के सहारे घर के आंगन में खड़ी होकर बाल संवार रही थीं। इसी दौरान एक बदमाश गेट से घर में आ गया। युवक ने किसी का पता पूछा तो बुजुर्ग महिला उसकी सहायता करने लगी। इसी बीच, महिला को आभास हुआ कि युवक के इरादे नेक नहीं हैं। उन्होंने उसे बाहर जाने को कहा तो वह दोबारा उन पर झपटा और सोने की चेन गले से तोड़कर उन्हें धक्का देते हुए फरार हो गया। इस घटना ने न केवल बेखौफ बदमाशों के मंसूबे जाहिर कर दिए हैं बल्कि इससे शहर के पाॅश इलाकों में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के पुलिसिया दावों पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। गंभीर पहलू यह है कि, वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। हालांकि वीडियो फुटेज में आरोपी का चेहरा साफ नजर आ रहा है। 
    -------------
    चेन मिल जाए, दूंगी दुगनी रकम
    सहारनपुर। जीवन के अंतिम पड़ाव पर पेश आई घटना से राजकुमारी शर्मा बेहद दुखी हैं। दरअसल, लूटी गई चेन उनके लिए ऐसी बेशकीमती सौगात की मानिंद है, जिसका गम उन्हें हर पल सता रहा है। इसीलिए करीब 50 हजार रुपये कीमत की चेन वापस मिलने की सूरत में वे बदले में दुगनी रकम तक देने के लिए तैयार हैं।  
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात का वीडियो जारी - Crime, Senior Citizen Rating: 5 Reviewed By: न्यूज पोर्टल अपडेट
    Scroll to Top