728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 17 January 2017

    चिनम्मा की मुश्किलें बढ़ाने आईं जया की भतीजी दीपा जयकुमार - Deepa Jayakumar

    चेन्नै- तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के निधन के एक महीने बाद ही 'अम्मा' जैसी दिखने वाली भतीजी दीपा कुमार ने अब राजनीति में आने का फैसला कर लिया है। AIADMK में बगावत के सुर को बढ़ावा देते हुए दीपा ने साफ कहा है कि वह पार्टी महासचिव के पद पर जया के अलावा किसी और को स्वीकार नहीं करेंगी। बता दें कि पार्टी में शशिकला नटराजन के खिलाफ लोगों की संख्या बढ़ गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपा जयकुमार शशिकला को टक्कर दे सकती हैं।

    दीपा ने घोषणा की है कि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी इस पर वह जयललिता के जन्मदिन यानी 24 फरवरी को खुलासा करेंगी। इससे पहले जया के करीबी रहे और विधायक मुन्नासामी ने भी खुलकर शशिकला का विरोध किया था। उन्होंने शशिकला के परिवार के दावों को भी झूठा बताया था जिसमें कहा गया है कि जया शशिकला के बताए रास्ते पर चलती थीं।

    दीपा जयकुमार ने भी शशिकला नटराजन के परिवार के दावों को भी झूठा बताया और कहा कि जयललिता हमेशा खुद फैसले लेती थी। बता दें कि शशिकला के परिवार ने यह दावा किया था कि जयललिता उनके बताए रास्ते पर चलती थीं। उन्होंने ही साल 2011 में जयललिता को बचाया। बीजेपी से समर्थन मिलने की खबरों को खारिज करते हुए दीपा बोलीं,'मुझे बदनाम करने के लिए कई अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, लोग सच्चाई नहीं जानते हैं।' उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को वह अपनी रणनीति सार्वजनिक करेंगी।


    दीपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि AIADMK कैडर के साथ चर्चा के बाद ही उन्होंने राजनीति में कदम रखने का फैसला लिया है। जब दीपा से पूछा गया कि वह पार्टी की नई महासचिव शशिकला से डरी हुईं हैं तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी से नहीं डरती, यह मेरा मिजाज़ नहीं है।'

    नई पार्टी भी बना सकती हैं दीपा
    जया के भाई की बेटी दीपा ने साफ कहा कि वह राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। दीपा ने कहा कि उनके पास सिर्फ दो ही विकल्प बचें हैं। पहला, कि वह AIADMK में शामिल हो जाएं और दूसरा, कि वह अपनी नई पार्टी बनाएं। दीपा ने कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ चर्चा करने के बाद ही कोई फैसला लेंगी।

    राजनीति का अनुभव न होने के सवाल पर दीपा ने का, 'लोगों का कल्याण ज्यादा जरूरी है न की अनुभव। मैं MGR और जयललिता के पदचिह्नों पर चलूंगी। मैं लोगों की भलाई के लिए काम करूंगी। अम्मा ने कई योजनाएं शुरू की थीं जिसका सही लोगों तक पहुंचना जरूरी है। मैं इसके लिए काम करूंगी।' दीपा ने टी नगर के अपने घर पर यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां दिखे जो दीपा के समर्थन में नारे लगा रहे थे।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: चिनम्मा की मुश्किलें बढ़ाने आईं जया की भतीजी दीपा जयकुमार - Deepa Jayakumar Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top