728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 3 January 2017

    भारत में सफल होने के लिए अजिंक्य रहाणे को फॉलो करेगा ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज-Headlines Peter Handscomb Set To Emulate Ajinkya Rahanes

    नई दिल्ली। फरवरी 2017 के आखिर में भारत दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत आ रही है। ऑस्ट्रेलियाई मध्यक्रम के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकौंब के लिए ये पहला विदेशी दौरा होगा। इस दौरे पर सफल होने के लिए हैंड्सकौंब ने कहा कि वो भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को फॉलो करेंगे क्योंकि वो स्पिनर्स के खिलाफ गजब के बल्लेबाज हैं।
    ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के स्टार बल्लेबाज पीटर हैंड्सकौंब ने अपने पहले तीन टेस्ट मैचों में दो अर्धशतक और एक शतक लगाया है। हाल ही में विक्टोरिया के इस बल्लेबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने घरेलू दर्शकों के सामने मेलबोर्न में शतक लगाया था। बल्लेबाजी में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हेैंड्सकौंब अपने पहले विदेशी दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन रहा है और इन्होंने 4000 से ज्यादा रन बनाए हैं।
    आपको बता दें कि पिछले वर्ष ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को श्रीलंका के हाथों टेस्ट सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजी खेलने में खासी परेशानी होती है और भारत में भी ऐसा ही होने वाला है। भारत में ऑस्ट्रेलियाई टीम में आखिरी बार टेस्ट सीरीज वर्ष 2004-2005 में जीती थी।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: भारत में सफल होने के लिए अजिंक्य रहाणे को फॉलो करेगा ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज-Headlines Peter Handscomb Set To Emulate Ajinkya Rahanes Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top