728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 21 January 2017

    आरक्षण खत्म हुआ तो राजनीति भूल जाएगी बीजेपी-मायावती - Mayawati Attacks

    बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि जनका केंद्र की नीतियों के खिलाफ है. वहीं सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था ठप है. मायावती ने कहा कि यूपी में अब तक 500 दंगे हुए हैं.  मुलायम सिंह पुत्र मोह का नाटक कर रहे हैं. नाटक से वो अखिलेश के दाग धोना चाहते हैं. शिवपाल यादव को बली का बकरा बनाया गया. शिवपाल  मुलायम के पुत्र मोह के शिकार हुए. वो एक सीट पर सिमटकर रह गए हैं.

    मायावती ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि अखिलेश कांग्रेस के भी सीएम के चेहरे हैं. बीएसपी को रोकने के लिए षड्यंत्र किया जा रहा है. समाजवादी पार्टी डूबती नैय्या है. कांग्रेस की हालत बहुत पतली है. उनके पास उम्मीदवार तक नहीं है. कांग्रेस का दिवालियापन सामने आ गया है. सपा का सत्ता में लौटना मुश्किल है. 

    मायावती ने कहा कि यूपी में बीजेपी की हालत खराब है. बीजेपी के कार्यकर्ता पूरी तरह से निराश हैं. केंद्र सरकार ने एक चौथाई वादे भी पूरे नहीं किए हैं. नोटबंदी के घातक फैसले के बाद कार्यकर्ताओं में निराशा है. बीजेपी को हराने के लिए बीएसपी पूरी तरह से तैयार है.

    आरएसएस के प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य द्वारा आरक्षण खत्म करने के बयान पर मायावती ने कहा कि आरक्षण संवैधानिक अधिकार है. आरएसएस आरक्षण का अधिकार नहीं छिन सकती. आरक्षण खत्म हुआ तो बीजेपी राजनीति भूल जाएगी. मायावती ने कहा कि बीजेपी का जो बिहार में हुआ वहीं अब यूपी में होगा.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आरक्षण खत्म हुआ तो राजनीति भूल जाएगी बीजेपी-मायावती - Mayawati Attacks Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top