728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 21 January 2017

    आसाराम के बेटे नारायण साईं लड़ेंगे शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव - Narayan-Sai

    नई दिल्ली. दुष्कर्म के मामले में गुजरात जेल में बंद आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं ने बनारस की शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. नारायण साईं अपनी बनाई ओजस्वी पार्टी से प्रत्याशी बनेंगे. नारायण साईं ने इसके लिए जमानत भी मांगी है, जिस पर शनिवार को सुनवाई है. ओजस्वी पार्टी के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की इसके अलावा पूर्वांचल की प्रमुख सीटों पर भी प्रत्याशियों का ऐलान किया. विधानसभा चुनाव की दस्तक के बाद राजनीतिक गलियारों में शोर बढ़ गया है. बनारस के प्रति राजनेताओं की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है.

    पार्टी के सचिव धर्मेन्द्र सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि नारायण साईं वाराणसी के शिवपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए कोर्ट से जमानत मांगी है, लेकिन अगर उन्हें जमानत नहीं मिलती तो वे जेल से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बताया कि नारायण साईं ने ओजस्वी पार्टी बनाई है जो यूपी में 150 सीटों पर और पंजाब में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. नारायण साईं के अलावा अलावा ओजस्वी पार्टी ने वाराणसी की कैंट विस से सुनील कुमार सिंह, शहर दक्षिणी से राघवेंद्र प्रताप सिंह, सेवापुरी से राजन सिंह और उत्तरी से संदीप कुमार को संभावित प्रत्याशी बनाया है.

    नारायण साईं ने जमानत की अर्जी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश पीएस गढ़वी की अदालत में पेश की है, जिसमें उन्होंने बनारस की शिवपुर विधानसभा में प्रत्याशी होने के चलते चुनाव की तैयारियों को लेकर जमानत देने की मांग की है. गौरतलब है कि साईं को सूरत की एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन पर आरोप है कि साईं ने महिला से उस वक्त दुष्कर्म किया, जब वे आसाराम के आश्रम में थी. साईं को दिसम्बर 2013 में लाजपोर सेंट्रल जेल भेजा गया था, आशाराम खुद दुष्कर्म के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद हैं.
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: आसाराम के बेटे नारायण साईं लड़ेंगे शिवपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव - Narayan-Sai Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top