728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 10 January 2017

    'पैसा स्वीकार करने' वाली टिप्पणी पर केजरीवाल को चुनाव आयोग का नोटिस - Notice To Arvind Kejriwal

    नई दिल्ली : गोवा राज्य चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली सीएम केजरीवाल को नोटिस भेजा है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक चुनाव आयोग ने केजरीवाल के 'पैसा स्वीकार करने' वाले बयान पर जवाब मांगा है। अरविंद केजरीवाल ने गोवा में कथित तौर पर वोटर्स को कांग्रेस-बीजेपी के उम्मीदवारों से 'पैसा स्वीकार करने' लेकिन वोट AAP को करने की बात कही थी।
    बीजेपी ने 9 जनवरी को केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि वह लोगों से वोट के लिए कैश स्वीकार करने की बात कह रहे हैं। टाइम्स नाऊ के मुताबिक 7 जनवरी को बेनौलिम विधानसभा में भाषण के दौरान यह बातें कहीं थीं।
    केजरीवाल ने वोटर्स को कहा था, 'अगर कांग्रेस या बीजेपी के उम्मीदवार पैसा ऑफर करते हैं तो उसे मना मत कीजिए। इसे अपने पैसों के रूप में स्वीकार कीजिए और इसे लेने में कोई बुराई नहीं। अगर वे पैसे का ऑफर नहीं देते तो उनके अधिकारियों के पास जाइए और इसकी मांग कीजिए, लेकिन जब वोटिंग की बारी आए तो AAP उम्मीदवार को वोट कीजिए।'टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में गोवा सीएम लक्ष्मीकांत पारेसकर ने केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। पारसेकर ने कहा था कि किसी भी पार्टी के नेता को वोटर्स को पैसे लेने के लिए नहीं कहना चाहिए। गोवा में 4 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: 'पैसा स्वीकार करने' वाली टिप्पणी पर केजरीवाल को चुनाव आयोग का नोटिस - Notice To Arvind Kejriwal Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top