728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 7 January 2017

    अनियमित नकदी प्रवाह भ्रष्टाचार पर नियंत्रण में बड़ी बाधा : पीएम मोदी - Pm Modi On Black Money

    नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि 'हमारी प्रतिबद्धता गरीबों के जीवन स्तर को बेहतर करना है। नोटबंदी भ्रष्टाचार, कालेधन के खिलाफ दीर्घकालिक उपायों का हिस्सा है।' पीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार एक बड़ी सामाजिक बुराई है और अनियमित नकदी प्रवाह भ्रष्टाचार पर नियंत्रण में बड़ी बाधा है।
    भाजपा की दो दिनों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि भाजपा अपनी संगठनात्मक ताकत का इस्तेमाल गरीबों का दिल जीतने के लिए करे, जनता की सेवा भगवान की सेवा के बराबर है।
    रविशंकर प्रसाद के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने लोगों की आंतरिक शक्ति को नमन किया और कहा कि उन्होंने नोटबंदी के उद्देश्य को समझा। प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक दलों को चंदे में पारदर्शिता लाने की बात की और मुद्दे पर राजनीतिक दलों के बीच आमसहमति का आह्वान किया।
    भाजपा ने नोटबंदी के बाद स्थिति को ‘पवित्र आंदोलन’करार देत हुए शनिवार को कहा कि इस दौरान जनता ने अस्थायी परेशानी को पूरे उत्साह के साथ स्वीकार किया और अब काला धन बैंकों जमा हो चुका है जिससे अधिक राजस्व होगा और सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) पहले से बड़ा और स्वच्छ होगा।
    पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे एवं आखिरी दिन पारित आर्थिक प्रस्ताव में आरोप लगाया गया है कि विपक्ष देश के सकारात्मक माहौल को खत्म करके सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहा है।
    भाजपा ने कहा कि नोटबंदी ‘एक साहसिक कदम है जिसका मकसद गरीबों की भलाई है।’उसने कहा, ‘देश भर में चले इस पवित्र आंदोलन में आम लोगों ने पूरे उत्साह और सकारात्मक ऊर्जा के साथ कतारों में खड़े होकर अस्थायी दिक्कत का सामना किया, लेकिन विपक्ष सरकार को बदनाम करने के लिए विध्वंसक ऊर्जा के साथ-साथ नकारात्मक हो चुका है और देश के सकारात्मक माहौल को बर्बाद करने का प्रयास कर रहा है।’



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: अनियमित नकदी प्रवाह भ्रष्टाचार पर नियंत्रण में बड़ी बाधा : पीएम मोदी - Pm Modi On Black Money Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top