728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday 7 January 2017

    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान - Sakshi Maharaj Made Controversial Statements

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सासंद साक्षी महाराज ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या के लिए एक धर्म विशेष को जिम्मेदार ठहराया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि देश में जनसंख्या के कारण समस्याएं खड़ी हो रही हैं। उसके लिए हिंदू जिम्मेदार नहीं है, जिम्मेदार वो हैं जो चार बीवियों और 40 बच्चों की बात कर सकते हैं।
    बीजेपी सांसद ने तीन तलाक को खत्म करने का भी समर्थन किया। चुनाव आयोग ने भाजपा सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयान को लेकर मेरठ के जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के मुताबिक आयोग ने साक्षी महाराज के कल के विवादास्पद बयान को लेकर रिपोर्ट तलब की है।
    मीडिया खबरों में बताया गया कि भाजपा के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने आबादी विस्फोट के लिए एक समुदाय विशेष को दोषी ठहराया था। मेरठ में एक मंदिर के उदघाटन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश में आबादी उन लोगों की वजह से बढ़ रही है जो चार बीबियों और 40 बच्चों की अवधारणा का समर्थन करते हैं।
    वहीं राम मंदिर पर साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर कभी भी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा है और पार्टी इस बार भी मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगेगी।
    मेरठ में संत समागम में शामिल होने आये साक्षी महाराज ने अपना संबोधन खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर किए गए प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा, ‘यह भाजपा का मुद्दा नहीं है राम मंदिर का मुद्दा साधु-संतों का है। यह विहिप का मुद्दा है। राम मंदिर भाजपा का मुद्दा कभी नहीं रहा। इस बार भी पार्टी राम मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगेगी।’
    सांसद ने कहा कि राम मंदिर पर तीन तरह से निर्णय हो सकता है। इनमें एक उच्चतम न्यायालय के फैसले से, दूसरा संसद में सहमति से और तीसरा मुसलमानों द्वारा उदारता दिखा कर।
    प्रदेश में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा, यह पूछने पर साक्षी महाराज ने कहा, ‘भाजपा के लिए उत्तर प्रदेश में चेहरों की कमी नहीं है। लेकिन यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है और समय आने पर संसदीय बोर्ड स्वयं मुख्यमंत्री का नाम तय करेगा।’
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान - Sakshi Maharaj Made Controversial Statements Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top