728x90 AdSpace

  • Latest News

    Wednesday 4 January 2017

    समाजवादी संघर्ष : शिवपाल के साथ आजम पहुंचे मुलायम के घर, बातचीत जारी - Samajwadi Party Controversy

    लखनऊ । अखिलेश और मुलायम के बीच कल तीन घंटे चली बातचीत बेनतीजा हो जाने के बाद आज सुबह आजम खां मुलायम से मिलने पहुंचे। आजम के साथ ओम प्रकाश, नारद राय और शिवपाल भी मुलायम के आवास पहुंच चुके हैं। मंगलवार रात को ही आजम खां ने कहा था क‌ि सुलह के लिए किसी के भी हाथ-पैर जोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था कि जहां नाक झुकाना हो झुका लेंगे, खुशामद करना हो तो वो भी कर लेंगे।आजम खान ने मुलामय सिंह यादव से हुई उनकी बात के संबंध में कहा था कि मेरी नेताजी से बात हुई थी, वह बहुत पॉजिटिव और नरम हैं। वो चाहते हैं चीजें हल हों।
    समाजवादी पार्टी कुनबे में मची उठापटक में पिछले तीन दिनों से नए-नए निर्णय हो रहे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जहां एक धड़ा खुश है। वहीं दूसरे धड़े से जुड़े नेताओं को कड़ाके की ठंड में पसीना आ गया है। घोषित उम्मीदवारों की परेशानी अधिक बढ़ गई है। इसे देखते हुए उम्मीदवारों ने लखनऊ में डेरा डालना व आकाओं से संपर्क साधना शुरू कर दिया है।
    पार्टी से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का छह वर्ष के लिए निष्कासन, अगले दिन निष्कासन रद व रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी। नए निर्णय से मुख्यमंत्री से जुड़े नेताओं की बांछे खिल गईं। पांच जनवरी को मुलायम सिंह यादव ने पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया था, हालांकि, अब इसे स्थगित कर दिया है।
    आजम खान ने आज फिर से मुलायम सिंह से बात की और कहा कि पिता बेटे के बीच कभी भी बातचीत बंद नहीं होनी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि अखिलेश ने नेताजी से बात की है और सब कुछ जल्द ही सही हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कभी भी इतने गहरे रिश्ते में वार्ता बंद नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नेताजी सब कुछ सुलझाने को लेकर बहुत ही सकारात्मक हैं।
    बीते दिनों आजम खान ने कहा था कि इस विवाद को खत्म करने के लिए जो भी करना पड़ेगा करेंगे। जिसके हाथ जोड़ने पड़ेंगे जोड़ लेंगे। जल्द ये तकरार खत्म हो जाएगी। आज़म खान वैसे तो किसी के आगे जल्दी झुकते नहीं हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी में जारी तकरार को खत्म करने के लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं।पार्टी में जारी घमासान को सुलझाने के लिए आज़म खान ने मुलायम सिंह से मुलाकात की है और आज फिर से मुलाकातों का दौर चलने वाला है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: समाजवादी संघर्ष : शिवपाल के साथ आजम पहुंचे मुलायम के घर, बातचीत जारी - Samajwadi Party Controversy Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top