728x90 AdSpace

  • Latest News

    Thursday 5 January 2017

    मोदी और नीतीश के बीच की तल्खी हुई कम-Modi Will- Join Guru Purab Ceremony In Patna

    पटना - गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश पर्व पर पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पटना के गांधी मैदान पर बने गुरु दरबार में शामिल होने पहुंचे। यहां आयोजित समागम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे। कार्यक्रम में मोदी और नीतीश कुमार बातचीत करते नजर आए। बता दें कि हाल के दिनों में मोदी और नीतीश के बीच की तल्खी कम हुई है। नीतीश ने मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया था।
    बता दें कि मंच से बोलते हुए नीतीश कुमार ने गुरु गोविंद सिंह के व्यक्तित्व की जमकर तारीफ की। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं को धन्यवाद दिया। नीतीश अपने संबोधन में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जिक्र करना नहीं भूले। नीतीश कुमार ने बापू के चंपारण यात्रा के 100 साल पूरे होने के मौके पर अपने शराबबंदी से जुड़े फैसले की तारीफ की। नीतीश यह बताना नहीं भूले कि जब मोदी गुजरात के सीएम थे, तभी उन्होंने शराबबंदी का कानून अपने राज्य में लागू कर दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी पटना हवाईअड्डे पर सुबह 12 बजे के करीब पहुंचे। यहां से वह सड़क मार्ग से दोपहर साढ़े 12 बजे गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। गांधी मैदान में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम कुल दो घंटे का था। कार्यक्रम के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर राज्य की सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी रखी गई थी।
    इससे पहले, पटना के जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि आम श्रद्धालुओं के लिए गांधी मैदान खोला गया है, परंतु अधिक भीड़ होने पर प्रवेश रोक दिए जाएंगे। राजधानी की यातायात व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मोदी और नीतीश के बीच की तल्खी हुई कम-Modi Will- Join Guru Purab Ceremony In Patna Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top