728x90 AdSpace

  • Latest News

    Tuesday 3 January 2017

    मुलायम से मिले अखिलेश, दोबारा होगी सुलह?-Mulayam Akhilesh Are Close To Compromise

    लखनऊ: क्या मुलायम सिंह यादव और सीएम अखिलेश यादव के बीच दोबारा से सुलह होने के आसार हैं? इन अटकलों को उस वक्त बल मिला, जब सीएम अखिलेश मंगलवार दोपहर मुलायम से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। माना जा रहा है कि अखिलेश ने मुलायम से सुलह करने की एक बार और कोशिश की है। उन्होंने मुलायम के सामने कुछ शर्तें रखी हैं। अब आगे का रास्ता इसी से खुलेगा कि मुलायम इन शर्तों के लिए रजामंद होते हैं कि नहीं। वहीं, यह भी खबर है कि शिवपाल यादव भी मुलायम से मिलने के लिए उनके घर पहुंच चुके हैं।

    क्या हैं शर्तें
    सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश ने मुलायम से कहा है कि शिवपाल यादव को प्रदेश की राजनीति से दूर रखा जाए। इसके लिए, उन्हें केंद्र की राजनीति में भेजने का सुझाव दिया। वहीं, अखिलेश ने अमर सिंह को पार्टी से बाहर निकालने की मांग दोहराई। मुलायम की नाराजगी का शिकार हुए रामगोपाल यादव को भी लेकर अखिलेश ने शर्त रखी है। अखिलेश ने मुलायम से मांग की है कि रामगोपाल को वापस से पार्टी में जगह और अधिकार दिए जाएं। सूत्र बताते हैं कि जो अन्य शर्तें अखिलेश ने रखी हैं, उनमें प्रदेश अध्यक्ष का पद उन्हें सौंपे जाने और दोबारा से कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी करके उनके उम्मीदवारों को उसमें जगह देना शामिल है।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मुलायम से मिले अखिलेश, दोबारा होगी सुलह?-Mulayam Akhilesh Are Close To Compromise Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top