728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 9 January 2017

    दिव्यांग के साथ RPF के जवानों ने की मारपीट, रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने लिया ऐक्शन - Rpf Jawans Beat A Divyang

    बालेश्वर: ओडिशा के बालेश्वर स्टेशन पर शनिवार को वर्दीधारी व्यक्तियों द्वारा एक दिव्यांग के साथ मारपीट का विडियो क्लिप सामने आया। विडियो में दिव्यांग व्यक्ति के साथ मारपीट करते दिख रहे दोनों व्यक्ति RPF के जवान हैं। मामला रेल मंत्री सुरेश प्रभु की जानकारी में आया। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दिए और कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि आरपीएफ के उन दोनों जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही मामले की जांच कराई जा रही है।
    स्थानीय समाचार चैनलों द्वारा इस करतूत का क्लिप दिखाए जाने के बाद रेल मंत्री ने ट्वीट किया, ‘आरपीएफ डीजी (महानिदेशक) को इस मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है।’मोबाइल फोन से लिए गए इस क्लिप में दिखाया गया कि अज्ञात बंदूकधारी पुलिसकर्मियों ने दिव्यांग को लातों से मारा। इस घटना को लेकर समाज के विभिन्न वर्गों ने तीखी आलोचना की। जहां स्थानीय लोगों का आरोप है कि एक प्लैटफार्म पर तीन जनवरी को आरपीएफ कर्मियों द्वारा इस व्यक्ति के साथ मारपीट की गई, केंद्रीय बल के अधिकारियों ने इस आरोप को खारिज किया और कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है और इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।
    आरोप है कि एक पैर गंवा चुके उस व्यक्ति को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने गुवाहाटी जाने वाली एक ट्रेन के एक यात्री का मोबाइल फोन कथित तौर पर चुराया था।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: दिव्यांग के साथ RPF के जवानों ने की मारपीट, रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने लिया ऐक्शन - Rpf Jawans Beat A Divyang Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top