728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 22 January 2017

    ‘द लुक‘ से मिलेगी सपनों को उड़ान -Saharanpur News

    -- सहारनपुर के राजुल ने बनाई बाॅलीवुड में अलग पहचान
    -- मुंबई में हुआ नई फिल्म का मुहूर्त, जुटीं मशहूर हस्तियां
    -- सहारनपुर के मोबीन रहमान ने लिखे हैं फिल्म के गीत 

    जन लीडर न्यूज़ 
    सहारनपुर। मायानगरी मुंबई में एक और ख्वाब सच होने जा रहा है। सहारनपुर की सरजमीं से ताल्लुक रखने वाले निर्माता-निर्देशक राजुल आलम जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘द लुक‘ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के सुरीले गीतों को अलका याज्ञनिक, दीपा नारायण झा और पीके सरीखे जाने-माने पार्श्व गायकों ने आवाज दी है। फिल्म के मुहुर्त पर आयोजित समारोह को इन गायकों और बाॅलीवुड के सितारों ने अपनी मौजूदगी से यादगार बना दिया। वहीं, नए प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित राजुल आलम ने उम्मीद जताई कि, अपने बेजोड़ विषय और शानदार स्क्रिप्ट की बदौलत ‘द लुक‘ हर वर्ग के दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। 
    फिल्म के बाबत, मुंबई से फोन पर खास चर्चा में राजुल ने ‘जन लीडर‘ को बताया कि हाल में मुंबई के यारी रोड स्थित पंचम स्टूडियो में इस ‘द लुक‘ का मुहूर्त गीतों की रिकाॅर्डिंग के साथ हुआ। जानी-मानी बाॅलीवुड गायिका अलका याज्ञनिक, पाश्र्व गायक उदित नारायण की पत्नी और खुद भी जानी-मानी गायिका उदित नारायण ने इस अवसर पर सुरीली पेशकश दी। शगुफ्ता ड्रीम आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्माता एसडीए और सह निर्माता बीके त्यागी हैं। संगीत राज सेन और उमेद सिंह का है और गीत सहारनपुर के ही नौजवान गीतकार मोबीन रहमान तथा पीकी ने लिखे हैं। फिल्म की स्टोरी राजुल आलम की है। अयूब अली डीओपी और वेकंट कलीरमन ईपी हैं। बेबी शगुफ्ता प्रोडक्शन डिजाइनर और मयंक श्रीवास्तव कोरियोग्राफर हैं। एक्शन रवि कुमार का है। ‘द लुक‘ में ललित शुक्ला, रेणु चौधरी, कुशाग्र सोलंकी, दीपक चड्ढा, कृष्ण रावत, अहसान खान, रमेश गोयल, और अरुण बख्शी की अहम भूमिकाएं हैं। इस थ्रिलर, काॅमेडी और सस्पेंस से भरपूर फिल्म की शूटिंग जल्द ही दिल्ली, हिमाचल और हरियाणा की विभिन्न लोकेशन्स पर होगी। फरवरी से शूटिंग शेड्यूल आरंभ होगा और इसी वर्ष मई तक फिल्म रिलीज करने की योजना है। 
    उन्होंने बताया कि, मुहुर्त समारोह में टेलीविजन की दुनिया के सबसे चर्चित और लोकप्रिय शोज में शुमार ‘बिग बाॅस-10‘ की प्रतियोगी रहीं लोकेश कुमारी शर्मा भी मौजूद रहीं। उल्लेखनीय है कि, लोकेश ने ‘बिग बाॅस-10‘ में अपने अलग ही अंदाज और अदाओं की बदौलत न केवल सुपर स्टार सलमान खान को प्रभावित किया बल्कि, लाखों दिलों की धड़कन बनने के साथ ही अब वे बाॅलीवुड फिल्मों में धूम मचाने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा, कई बाॅलीवुड फिल्मों में विविधता भरी भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता अहसान खान और रमेश गोयल सहित फिल्म जगत की अनेक जानी-मानी हस्तियां समारोह की साक्षी बनीं। 
    ----------------
    हौसले के बूते तय किया सफर
    सहारनपुर। वह 1980 के दशक का अंतिम दौर था, जब यूपी के सीमांत शहर सहारनपुर के खानआलमपुरा इलाके में रहने वाले एक परिवार के रोशन चिराग और बाॅलीवुड फिल्में देखने के शौकीन राजुल आलम ने तय किया कि, अब उन्हें अपने सपनों को सच करने की खातिर मुंबई का रुख करना ही होगा। बस ! फिर क्या था, राजुल घर से निकल गए। फिल्मनगरी मुंबई पहुंचे तो वहां न कोई ‘गाॅड फादर‘ था और न ही कोई ऐसा मजबूत आधार, जिसके सहारे वे खुद को मुंबई में स्थापित कर सकें। लेकिन, यह राजुल का बुलंद हौसला ही था, जिसे अपनी सबसे बड़ी ताकत बनाकर उन्होंने पड़ाव-दर-पड़ाव आखिरकार अपने सपनों की मंजिल का सफर बखूबी तय कर ही दिखाया। इसी शानदार सिलसिले के बीच अब उनकी नई फिल्म ‘द लुक‘ रिलीज के लिए तैयार है, जिसे लेकर राजुल और उनकी पूरी टीम खासी उत्साहित है।
    ------------------ 
    मोबीन के गीत मचाएंगे धूम 
    सहारनपुर। फिल्म ‘द लुक‘ की प्रोडक्शन टीम से सहारनपुर के युवा गीतकार मोबीन रहमान भी जुड़े हैं, जिनके गीतों को जानी-मानी पाश्र्व गायिका दीपा नारायण झा ने आवाज दी है। रंगकर्म से भी गहरा नाता रखने वाले मोबीन ने बताया कि, वे कई वर्ष से मुंबई में सक्रिय हैं। अब तक काफी काम कर चुके हैं लेकिन, जो रिश्ता सहारनपुर से ही निकलकर आज मुंबई में स्थापित हुए फिल्मकार राजुल आलम से बना, उसे महज चंद शब्दों में बयान करना मुश्किल है। उन्होंने उम्मीद जताई कि, ‘द लुक‘ के गीत न केवल लोकप्रिय होंगे बल्कि, फिल्म की कामयाबी में भी इनका अहम योगदान होगा।  



    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: ‘द लुक‘ से मिलेगी सपनों को उड़ान -Saharanpur News Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top