728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 22 January 2017

    बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने फिर साधा शाहरुख पर निशाना, कहा- 'रईस' देश का नहीं- Shahrukh Over Raees

    नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की नई फिल्म 'रईस' के रिलीज होने से पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर उन्हें अपने निशाने पर लिया है। इस बार भी उन्होंने शाहरुख को सोशल मीडिया के जरिए टारगेट किया है। शाहरुख का नाम लिए बगैर फेसबुक और ट्विटर पर विजयवर्गीय ने अपनी पोस्ट में 'रईस' को बेईमान बताते हुए कहा है कि जो 'रईस' देश का नहीं, वह किसी काम का नहीं। अप्रत्यक्ष तौर पर उन्होंने लोगों से 'रईस' के बहिष्कार की अपील की है। ये दोनों बड़ी फिल्में 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी।विजयवर्गीय ने शनिवार रात अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टरनुमा तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक तरफ उनका खुद का फोटो है और दूसरी तरफ तिरंगे की तस्वीर के साथ लिखा है, 'प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोट बंदी कर, काले धन वाले रईसों को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की "काबिल" जनता की है। जो ''काबिल' है, उसका हक कोई बेईमान "रईस" न छीन पाए।' इसके साथ ही अपनी पोस्ट में उन्होंने 'रईस' और 'काबिल' की तुलना करते हुए लिखा है, 'जो #Raees देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक #Kaabil देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।'साफ है कि विजयवर्गीय के अप्रत्यक्ष तौर पर लोगों से अपील की है कि वे शाहरुख की 'रईस' के बजाय रितिक रोशन की 'काबिल' देखने जाएं। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोग उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं, तो उनकी अपील को खारिज करने वाले भी कम नहीं। इसके पहले भी विजयवर्गीय शाहरुख को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि शाहरुख का मन पाकिस्तान में रहता है। हालांकि बवाल बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट हटा दिया था।बता दें कि शाहरुख ने साल 2015 में देश में कथित असहिष्णुता को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि देश में असहिष्णुता बढ़ी है। हालांकि बाद में उन्होंने माफी भी मांग ली थी। इसके बाद से वह बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए थे। उसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'दिलवाले' और फिर 2016 में रिलीज हुई 'फैन' का विरोध करने की अपील सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब 'रईस' की रिलीज से पहले भी कैलाश विजयवर्गीय ने इसी तरह की अपील करने की कोशिश की है।

    आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता आमिर खान भी असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के चलते कैलाश विजयवर्गीय के निशान पर आए थे। उस वक्त विजयवर्गीय ने 'दंगल का मंगल' करने की चेतावनी भी दी थी, पर जब फिल्म रिलीज हुई तो विजयवर्गीय ने उसका कोई विरोध नहीं किया। फिल्म ने कमाई के कई रेकॉर्ड तोड़ दिए।

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने फिर साधा शाहरुख पर निशाना, कहा- 'रईस' देश का नहीं- Shahrukh Over Raees Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top