728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    लखनऊ में मोदी की रैली से पहले रची गई ट्रेन हादसे की साजिश?-Train Accident Planned Before Big Modi Rally In Lucknow

    लखनऊ-राजधानी में सोमवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन महारैली से पहले क्या किसी रेल हादसे की साजिश रची गई थी? क्या 20 नवंबर को आगरा में हुई पीएम की रैली से पहले कानपुर के पास पुखरायां में हुआ रेल हादसा भी किसी साजिश का हिस्सा था? सोशल मीडिया पर यह सवाल इसलिए पूछे जा रहे हैं क्योंकि शनिवार देर रात कानपुर के मंधना में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा ट्रैक काटे जाने की घटना सामने आई थी। खुद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने भी इसके पीछे साजिश की आशंका को सही माना है। रेल मंत्री ने रविवार रात इस संबंध में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें यह आशंका जाहिर की गई थी।
    रविवार रात करीब साढ़े दस बजे @iAnkurSingh नाम के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में कहा गया, 'लखनऊ में मोदी की बड़ी रैली से पहले ट्रेन हादसे का प्लान था। पिछला रेल हादसा भी मोदी की कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले ही हुआ था।' रेल मंत्री ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया जिसके आधार पर यह माना जा सकता है कि रेल मंत्रालय को भी शनिवार को हुई घटना के पीछे साजिश की आशंका है। इसके पहले कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी ने भी पुखरायां में हुए रेल हादसा के पीछे साजिश की आशंका जताई थी।
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: लखनऊ में मोदी की रैली से पहले रची गई ट्रेन हादसे की साजिश?-Train Accident Planned Before Big Modi Rally In Lucknow Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top