728x90 AdSpace

  • Latest News

    Monday 2 January 2017

    मुलायम की तबीयत बिगड़ी-Sp Dangal Mulayam Singh Yadav ILL

    लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीतय अचानक खराब हो गयी. हाई ब्लड प्रेशर की शिकायक के बाद उनके आवास पर डॉक्टर पहुंचे और उनके सेहत की जांच की. शिवपाल सिंह यादव को जैसे ही उनकी तबतीत खराब होने की जानकारी मिली वो मुलायम से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. समाजवादी पार्टी में जारी अंर्तकलह बढ़ता जा रहा है.
    पार्टी में पद की लड़ाई अब चुनाव चिन्ह और पार्टी अध्यक्ष की कुरसी तक आ गयी है. सपा में जारी दंगल अब फाइनल राऊंड में है. मुलायम द्वारा निष्कासित किये गये नरेश अग्रवाल और किरणमयी नंदा ने मुलायम के खिलाफ सख्त टिप्पणी की. दोनों ने इस फैसले को असंवैधानिक बताते हुए कहा, जिसकी कोई हैसियत नहीं वो किसी को क्या निकालेंगे.
    अखिलेश और मुलायम दोनों ही पार्टी से लोगों को निष्कासित कर रहे हैं. दोनों ही खेमे के लोग एक दूसरे के फैसले को असंवैधानिक बता रहे हैं. आज हुए अधिवेशन में अखिलेश को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया गया. शिवपाल की जगह अखिलेश ने नरेश उत्तम को प्रदेश अध्यक्ष की कमान दी है. अमर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. मुलायम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सारे फैसलों को असंवैधानिक करार देते हुए रामगोपाल को पार्टी से फिर बाहर कर दिया.
    किरणमयी नंदा ने कहा, कुछ लोग नेताजी को गुमराह कर रहे हैं, वो उनके बहकावे में आकर फैसले ले रहे हैं नरेश अग्रवाल ने भी इस फैसले को गलत बताते हुए कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी है, तो नेताजी को निकालने का कोई अधिकार नहीं है, नेताजी चीजों को समझ नहीं पा रहे वह अपने शुभचिंतकों को से दूर हो गये हैं. नेताजी ने जो फैसला लिया है वह पूरी तरह से असंवैधानिक है.


    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: मुलायम की तबीयत बिगड़ी-Sp Dangal Mulayam Singh Yadav ILL Rating: 5 Reviewed By: Update
    Scroll to Top